दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में मुठभेड़ में आज दो आतंकवादी मारे गये।

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में आज दो आतंकवादी मारे गये।
आधिकारिक सूत्रों ने को बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना पर राष्ट्रीय राइफल (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल (एसओजी) तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने कल देर रात अनंतनाग के शिशत्रागाम गांव में तलाशी अभियान शुरू किया।  उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब क्षेत्र की घेराबंदी कर रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

यह भी देखिये- आप विधायकों पर अदालत का फैसला अच्छा संदेश : शत्रुघ्न सिन्हा

उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलते ही नजदीकी शिविरों से अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तुरंत मौके पर रवाना कर दिया गया। उन्होंने बताया कि पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया गया ताकि कोई भी आतंकवादी बचकर भाग नहीं पाए।  सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आज सुबह बड़े पैमाने पर अभियान शुरू किया और छिपे हुए दोनों आतंकवादियों को मार गिराया।

यह भी देखिये- सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता से खुश हैं कार्तिक आर्यन

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचानआतंकवादी की जा रही है। उन्होंने बताया कि इन दोनों के पास से पुलिस को भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद बरामद मिले हैं। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ समाप्त हो गया है।  इस मुठभेड़ के बाद प्रशासन ने अनंतनाग तथा कुलगाम जिले में एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है ताकि किसी भी तरह के अफवाह को फैलने से रोका जा सके।

यह भी देखिये- न्यायालय का आरकॉम की संपत्ति की बिक्री पर यथास्थिति बनाये रखने का आदेश