Saturday , October 19 2019
Home / Crime / तौकीर की कार्बाइन बन गई थी पुलिस के लिए सिरदर्द, आए दिन व्यापारियों को छलनी कर रहा था

तौकीर की कार्बाइन बन गई थी पुलिस के लिए सिरदर्द, आए दिन व्यापारियों को छलनी कर रहा था

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ में एक लाख रूपये के इनामी कुख्यात अपराधी तौकीर को मार गिराया।

पुलिस ने बताया कि एक सूचना के आधार पर एसटीएफ ने भोर में लगभग तीन बजे चिलबिला कोट के पास घेराबन्दी कर तौकीर को ललकारा जिस पर उसने गोली चलाते हुये भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक के कब्जे से दो पिस्टल 30 एमएम की कार्बाइन के अलावा भारी मात्रा में कारतूस बरामद किये है। तौकीर प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली नगर के भूलियापुर गाँव का निवासी था। आधा दर्जन हत्याओं के साथ व्यापारियों से रंगदारी और बैंक लूट सहित दर्जनों वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी तौकीर का पुलिस तलाश कर रही थी।

उन्होने बताया कि पिछले एक साल से वह पुलिस के लिये सरदर्द बना हुआ था, उसने प्रतापगढ़ में बन्दी रक्षक, ग्राम प्रधान और मार्बल व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा उसने अपनी कार्बाइन से कई अन्य निर्दोष व्यापारियों की भी हत्या कर दी थी। तौकीर इतना सनकी था कि रंगदारी देने में जरा सी भी नानुकुर उसे बर्दाश्त नहीं थी। उसने रंगदारी नहीं देने वाले कई अन्य धनवानों को भी सरेआम कार्बाइन से गोलियां चलाकर भून दिया था।

About Ram Kumar

Check Also

करवा चौथ पर लम्बी उम्र मांगने से नाराज पति ने पत्नी की जीभ काटी

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में करवा चौथ के दिन एक दिल दहला देने वाली घटना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *