Tuesday , June 25 2019
Home / Entertainment / भाजपा को लाखों वोट से हराकर शादी के लिए राजी हुई ये बंगाली सुंदरी, 17 को पिया संग लेगी सात फेरे

भाजपा को लाखों वोट से हराकर शादी के लिए राजी हुई ये बंगाली सुंदरी, 17 को पिया संग लेगी सात फेरे

तृणमूल कांग्रेस सांसद एवं लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां शीघ्र ही बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ परिणयसूत्र में आबद्ध होने जा रही हैं। सुश्री नुसरत ने लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से भारतीय जनता पार्टी के सयांतन बसु को साढ़े तीन लाख से अधिक वोटों से पराजित किया था।

वर्ष 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नुसरत के विवाह की रस्में 17 जून से तुर्की के इस्तांबुल में होंगी। मेहंदी एवं संगीत की रस्म 18 जून तथा 19 से 21 जून के बीच रीति-रिवाज के अनुरूप उनका विवाह होगा। नुसरत और निखिल की मुलाकात पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। इसके बाद मुलाकात का दौर चला और कुछ समय पश्चात दोनों ने शादी का फैसला कर लिया।

शादी में कई सितारों के शामिल होने की संभावना है। नुसरत की दोस्‍त और अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती भी इस शादी में शामिल होंगी। मिमि भी तृणमूल कांग्रेस सांसद हैं और उन्होंने हाल में हुए लोकसभा चुनाव में जादवपुर सीट से भाजपा के अनुपम हाजरा को पराजित किया है। तृणमूल कांग्रेस सांसद एवं लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां शीघ्र ही बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ परिणयसूत्र में आबद्ध होने जा रही हैं। सुश्री नुसरत ने लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से भारतीय जनता पार्टी के सयांतन बसु को साढ़े तीन लाख से अधिक वोटों से पराजित किया था।

वर्ष 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नुसरत के विवाह की रस्में 17 जून से तुर्की के इस्तांबुल में होंगी। मेहंदी एवं संगीत की रस्म 18 जून तथा 19 से 21 जून के बीच रीति-रिवाज के अनुरूप उनका विवाह होगा।
नुसरत और निखिल की मुलाकात पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। इसके बाद मुलाकात का दौर चला और कुछ समय पश्चात दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। शादी में कई सितारों के शामिल होने की संभावना है। नुसरत की दोस्‍त और अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती भी इस शादी में शामिल होंगी। मिमि भी तृणमूल कांग्रेस सांसद हैं और उन्होंने हाल में हुए लोकसभा चुनाव में जादवपुर सीट से भाजपा के अनुपम हाजरा को पराजित किया है।

About Ekta Tiwari

Check Also

ये बॉलीवुड अदाकारा अब करेगी रियल किलर का रोल

मुंबई । जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन अब हॉलीवुड में भी काम करने जा रही है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *