Wednesday , October 16 2019
Home / Crime / जिससे धोते हैं अपने गुप्त अंग, उसी पानी से बनी ये खाद्य सामग्री चाव से खाते हैं लोग

जिससे धोते हैं अपने गुप्त अंग, उसी पानी से बनी ये खाद्य सामग्री चाव से खाते हैं लोग

गंदले पानी से खाद्य सामग्री बनाने के बहुत से मामले आपने देखे और सुने होंगे, लेकिन मुम्बई के बोरीवली स्टेशन पर एक डरावना वाकया सामने आया है। स्टेशन पर इडली बेचने वाला शख्श टायलट का पानी इडली और चटनी बनाने में इस्तेमाल करते पकड़ा गया है।

इस विक्रेता के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं लेकिन सवाल है कि उसकी ऐसा करने की हिम्मत कैसे हुई! जबाव है कि अधिकतर लोग सड़कों पर बिकने वाले चाट-पकौड़ी, छोले-कुलचे आदि खा लेते हैं, लेकिन इसे खाने से पहले ये सोचते ही नहीं कि इन्हें कैसे बनाया जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद आगे से आप भी इस बारे में सोचने लगेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक इडली बेचने वाला शख़्स चटनी बनाने के लिए टॉयलेट से पानी भरता दिखाई दे रहा है।
ट्विटर पर ये वीडियो तेज़ी से शेयर किया जा रहा है। मुम्बई के बोरीवली स्टेशन के पास के 45 सेकिंड के वीडियो में एक शख़्स टॉयलेट से पानी भरता दिखाई दे रहा है। किसी के टोकने पर रुक जाता है। बाद में वह अपनी दुकान पर इडली बेचते हुए दिखता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद एफ़डीए यानी फ़ूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए हैं।
ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसा ही वीडियो सामने आया था, जिसमें एक वेंडर चाय के लिए ट्रेन के टॉयलेट का पानी इस्तेमाल करता दिखा था। वीडियो वायरल होने के बाद वेंडर पर रेल विभाग ने 1 लाख रुपए का जुर्माना लगाया था।

About Sandeep Kumar

Check Also

जयपुर के दो इंजीनियरों ने अमेजन से लूटे 20 करोड़, पकड़े नहीं जाते तो 100 करोड़ लूट लेते

आनलाइन बिक्री से देश के छोटे दुकानदारों का गला घोंटने वाली अमेजन कम्पनी को 20 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *