Wednesday , October 16 2019
Home / Business / हॉनर का स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले हुआ लीक, देखिये ये स्मार्टफोन

हॉनर का स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले हुआ लीक, देखिये ये स्मार्टफोन

हुवावे मोबाइल निर्माता जल्दी ही स्मार्टफोन हॉनर 10 या किसी और नाम से लॉन्च हो होने वाला हैं। एक मीडिया खबर के मुताबिक हुवावे ने पहले एक इवेंट तय कर रखा हैं ये इवेंट लंदन में 15 मई होने वाला हैं। सूत्रों के मुताबिक इस इवेंट में हुवावे स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा कर सकता हैं।

honor 10
source

यह भी देखिये-राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाज़ों ने लगाई पदकों की झड़ी

हॉनर का स्मार्टफोन अभी तक लॉन्च नहीं हैं लेकिन अभी तक चोरी या अपराध करने के मामलों में कोई कमी नहीं आ रही हैं। आपको बता दें की हुवावे का फ़ोन लॉन्च होने से पहले हॉनर 10 स्मार्टफोन से जुडी जानकारी लीक हो गई हैं। सूत्रों के मुताबिक Honor 10 का आधिकारिक बैनर देखा गया है, जिससे फोन के डिज़ाइन के बारे में लोगों तक जानकारी मिल गई।

यह भी देखिये-भारत बंगलादेश सीमा के कुछ क्षेत्रों में होने वाली हत्याओं को कम करने का प्रयत्न कर रही है: बीएसएफ

अभी तक पूरी पुख्ता खबर नहीं हैं फ़ोन की तस्वीर के हिसाब से भी कुछ ज्यादा बता नहीं सकते हैं, स्मार्टफोन की तस्वीर में भी फ़ोन का पीछे का हिस्सा दिखाई दे रहा हैं। इस फ़ोन के बारे में आपको बताये तो हुवावे ने एक स्मार्टफोन हुवावे पी 20 लॉन्च किया था उससे मिलता-जुलता दिखाई दे रहा हैं। इस फ़ोन में फिंगर प्रिंट भी पीछे दिखाई नहीं दे रहा हैं, फिंगर प्रिंट पीछे नहीं होने से अनुमान लगाया जा रहा हैं की फिंगर प्रिंट आगे तरफ दिया गया हैं।

यह भी देखिये-सीरिया में संदिग्द्ध रासायनिक हमले में 70 लोगों की दम घुटने से मौत, हजारों लोग प्रभावित

इस स्मार्टफोन का पोस्टर देखने से इस फ़ोन के बारे में सबसे खास बात का पता चला हैं की पोस्टर पर लिखा 100% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो, लेकिन ये बात संभव नहीं हो सकती हैं। आपको बता दे की हॉरिजोन्टल डुअल कैमरा सेटअप, लुक आईफोन X जैसा हो सकता हैं, फोन में 6 जीबी रैम, इंटरनल स्टोरेज 256 जीबी, 5.8 इंच का डिस्प्ले, फुल एचडी+ डिस्प्ले आदि का अनुमान लगाया जा रहा हैं।उपरोक्त दी गई जानकारी पूरी तरह से अपने अनुमान से बताई गई हैं। इस जानकारी की पुख्ता खबर के लिए फ़ोन लॉन्च होने तक इंतजार करना पड़ेगा।

 

About panchesh kumar

Check Also

तेजस विमान बनाने वालों ने दी केन्द्र सरकार को चुनौती, उठा लिया ये कदम

हथियार बनाने वाली सरकारी फैक्ट्रियों के कर्मचारियों की हड़ताल के बाद अब देश की वायुसेना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *