Tuesday , November 12 2019
Home / Off Beat / सामूहिक बलात्कारों के लिए बदनाम अलवर के गांवों में इसलिए पैदा होते हैं खूंखार शार्प शूटर

सामूहिक बलात्कारों के लिए बदनाम अलवर के गांवों में इसलिए पैदा होते हैं खूंखार शार्प शूटर

थानागाजी सामूहिक बलात्कार कांड अनेक बलात्कार कांडों की वजह से सु​र्खियों में रहने वाला अलवर जिला शार्प शूटरों का गढ़ भी है। इसकी पुष्टि उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में हुई है, जहां पुलिस से मुठभेड़ में अलवर जिले के मिलकपुर गुर्जर गांव का पवन गुर्जर घायल हो गया। पुलिस ने उसे कड़े पहरे में अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के कोतवाली देहात क्षेत्र में हुई। पुलिस ने शार्प शूटर पवन गुर्जर को घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्वाट टीम और कोतवाली देहात पुलिस ने रविवार रात बाइक सवार बदमाश को दोस्तपुर फ्लाईओवर के रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगा। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें पवन गुर्जर गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश पवन शार्प शूटर अपराधी है। उसे अस्पताल भेज दिया गया है।

 

उन्होंने बताया कि यह बदमाश राजस्थान के अलवर जिले के फूलबाग इलाके के मिलकपुर गुर्जर गांव का रहने वाला है। इस बदमाश ने अलीगढ़ जेल में बंद अमन शर्मा के कहने पर उसी के गांव के प्रधान कालीचरण निवासी सोपा खेड़ा खैर, अलीगढ़ की हत्या की थी। कालीचरण प्रधान ने अमन शर्मा के पिता की हत्या कर दी थी इसलिए अमन शर्मा ने अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए शार्प शूटर पवन गुर्जर कालीचरण प्रधान की हत्या की सुपारी दी थी। हत्या के बाद पवन सुपारी के रुपये लेने अलीगढ़ जा रहा था तभी मुठभेड़ में उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा, कारतूस और एक बाइक बरामद की गई है। प्रवक्ता ने बताया कि बदमाश पवन को हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। वह करीब तीन माह 28 दिन पूर्व पैरोल पर घर आया था और फरार हो गया था। बदमाश पवन अपने भाई कुख्यात अपराधी गज्जू गुर्जर गिरोह का सदस्य है। पवन के विरुद्ध हत्या आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं।

About panchesh kumar

Check Also

उभारों का कहर……. बड़ी भूख की बहुत बड़ी कहानी

तभी आकाश का पोस्टमार्टम करने वाले सिविल सर्जन डा. कमलकांत आ गए और रहस्यमय अंदाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *