Tuesday , November 12 2019
Home / Business / भारत में इंटरप्राइज कंपनियों के लिए टीडीबीएस की ओर से नवीनतम चीजें

भारत में इंटरप्राइज कंपनियों के लिए टीडीबीएस की ओर से नवीनतम चीजें

भारत में प्रमुख इंटरप्राइज सेवाप्रदाता Tata Docomo Business Services (टीडीबीएस) ने भारतीय बाजार में दो अनोखी पेशकश लॉन्च की-संस्थागत स्टॉक ट्रेडिंग फर्मों के लिए अल्ट्रा लो लेटेंसी (एलओएलए) सोल्यूशन; और लघु, मध्यम एवं बड़ी कंपनियों के लिए वायरलाइन वॉयस सेवाओं पर सर्विस लेवल एग्रीमेंट (एसएलए)। टीडीबीएस ये नवोन्मेशी पेशकशें मुहैया कराने वाली एकमात्र टेलीकॉम कंपनी है जिसे अबाध नेटवर्क पहुंच मुहैया कराने के लिए, बेहतर परिचालन दक्षता, बेहतर ग्राहक अनुभव और परिसंपत्तियों एवं कार्यबल के प्रबंधन करने के लिए डिजाइन किया गया। ये दो नई पेशकशें टीडीबीएस द्वारा पिछले वर्षों के दौरान ग्राहक केंद्रित दृश्टिकोण के मुताबिक है और ये भारतीय इंटरप्राइज क्षेत्र में कंपनी की अहम स्थिति को मजबूती देंगे और एकीकृत करेंगे।

Tata Docomo Business Services
Tata Docomo Business Services

यह भी देखिये-अब आपको बैंकों में मिलेगी फ्री सुविधा, जानिए अब-तक क्या चलता रहा है

अल्ट्रा एलओएलए प्रौद्योगिकी के लिहाज से एक बेहतर समाधान है जो संस्थागत स्टॉक कारोबारियों को मजबूत कम समय लेने वाला टेलीकॉम बुनियादी ढांचा मुहैया कराता है और उन्हें तत्काल बाजार के आंकड़ों को प्रोसेस करने में मदद करता है। वित्तीय ट्रेडिंग बाजार में प्रौद्योगिकी कुशलता अगले स्तर की ओर बढ़ रही है जहां ऑटोमेटेड कंप्यूटर प्रोग्राम निष्चित निर्देशों पर आधारित एक ट्रेड करने का निर्णय करता है। भारत में दो स्टॉक एक्सचेंजों के बीच Tata Docomo Business Services पारंपरिक नेटवर्क स्पीड के मुकाबले 25 गुना तेज कनेक्टिविटी मुहैया कराती है।

एसएलए ऑन वायरलाइन वॉयस सर्विसेज सेवाओं में बगैर किसी बाधा के हर वक्त अपने साझेदारों के साथ जुड़े रहना चाहने वाली कंपनियों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन की गई है। इस नए बदलाव का मुख्य आधार नए जमाने का उपभोक्ता है जो हमेशा ’’कनेक्टेड’’ रहता है और खुद से जुड़े ब्रांडों से तात्कालिक और जरूरत के मुताबिक प्रतिक्रिया चाहता है। ऐसे में कारोबारों के लिए हरवक्त चालू रहने वाला कस्टमर कनेक्टिविटी सोल्यूशन महत्वपूर्ण है। टीडीबीएस ने आज वायरलाइन वॉयस सर्विसेज के लिए अपटाइम गारंटी की शुरुआत की है जो इसे ऐसा करने वाला पहला सेवाप्रदाता बनाता है। किसी भी बाधा आने पर टीडीबीएस ग्राहक को सर्विस क्रेडिट मुहैया कराएगी।

यह भी देखिये- four wheeler खरीदना हुआ मंहगा, लेने वाले भी सोच रहे है

इस लॉन्च के बारे में प्रतीक पशीने, अध्यक्ष-इंटरप्राइज बिजनेस, टाटा डोकोमो बिजनेस सर्विसेज ने कहा, ’’टेलीकॉम सेवाएं आज कारोबारों के लिए उनके ग्राहकों के साथ बेहतर ढंग से जुड़े रहने, अपने परिचालन का प्रबंधन करने और परिसंपत्तियों और कार्यबल का प्रबंधन करने के लिहाज से महत्वपूर्ण होती जा रही हैं। ग्राहकों से जुड़े रहने का बेहतर तरीका, बाजार में उछाल के वक्त प्रतिक्रिया देने का बेहतर समय और कनेक्टिविटी की उपलब्धता विजेताओं को आज विभिन्न उद्योगों में दौड़ रहे अन्य लोगों से अलग करती है। टीडीबीएस में हम लगातार नवोन्मेशी और प्रौद्योगिकी के लिहाज से उन्नत कारोबारी समाधान डिजाइन करने की कोशिश करते हैं जिसके दम पर हमारे इंटरप्राइज ग्राहक अपने डिजिटल बदलाव के सफर में लाभ उठा सकें और बेहतर कारोबारी परिणाम हासिल कर सकें। हमें दो अत्यंत अनोखी पेशकशें-वायरलाइन वॉयस सर्विसेज पर अपटाइम गारंटी और अल्ट्रा एलओएलए सोल्यूशन पेश करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है जिन्हें विषेश रूप से भारत में हमारे इंटरप्राइज ग्राहकों को अप्रत्याशित लाभ पहुंचाने के लिए डिजाइन किया गया है।’’

यह भी देखिये-हॉस्टल में रहने वाले (स्टूडेंट्स आैर कर्मचारी) सब पर भरी पड़ा GST

About admin

Check Also

देश भर को पसंद ये कार कम्पनी दिसम्बर के पहले सप्ताह लंच में खाएगी सस्ती कार, डिनर में निगलेगी नौकरियां!

मारुति सुजुकी इंडिया ने अक्टूबर में अपने उत्पादन में 20.7 फीसदी की कटौती की है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *