Saturday , August 17 2019
Home / Entertainment / रोहित बनायेगे इस सुपर फिल्म का सीक्वल

रोहित बनायेगे इस सुपर फिल्म का सीक्वल

मुंबई|बॉलीवुड के इंटरटेनर नंबर वन निर्देशक रोहित शेट्टी ‘सिंबा’ का सीक्वल बनाना चाहते हैं।रोहित के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी वाली फिल्म 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। ‘सिंबा’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही करण जौहर और रोहित शेट्टी ने यह इशारा कर दिया था कि सिंबा की कहानी और कैरक्टर को फ्रेंचाइज फिल्म की तरह डिजाइन किया गया है। फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने ऐलान कर दिया है कि वह ‘सिंबा’ का अगला भाग जरूर बनाएंगे।

रोहित ने कहा,“अब मैं अपनी फिल्म में लेडी कॉप को भी इंट्रड्यूज करूंगा। अब तक यह सिर्फ एक विचार है, मेरे पास कोई कहानी या स्क्रिप्ट तैयार नहीं है, लेकिन यह तय जरूर कर लिया है कि सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी के साथ ही एक लेडी कॉप को भी सामने लाना होगा। वैसे तो ऑफिशली अभी सिंबा के दूसरे भाग को बनाने की घोषणा करने में बहुत जल्दबाजी होगी। अभी तो आप मेरी खिड़की के बाहर वाले थिअटर में फिल्म का पोस्टर लगा भी देख सकते हैं, अभी तक फिल्म थियेटर से उतरी नहीं है।”

रोहित ने कहा,“फिलहाल हमारे पास सिंबा के अगले भाग के लिए कोई कहानी तैयार नहीं है। बॉक्स ऑफिस की कमाई के साथ-साथ लोगों को फिल्म पसंद आनी चाहिए, फिल्म के किरदार से प्यार होना चाहिए और जब फिल्म टीवी पर दिखाई जाए तब भी एक माहौल बनना चाहिए, तब किसी फिल्म का सीक्वल बनाना चाहिए। यदि अभी से मैं सिंबा 2 बनाने की घोषणा कर दूंगा तो लोग कन्फ्यूज हो जाएंगे कि सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी में कौन सी फिल्म देखें। अब मेरी तीनों फिल्में तो कॉप्स पर बेस्ड हैं। मैं इंकार नहीं कर रहा हूं कि सिंबा का सीक्वल नहीं बनेगा, 100% सिंबा का सीक्वल बनेगा, जरूर बनेगा, लेकिन कब बनेगा, क्या बनेगा, यह मुझे अभी नहीं पता है।”

About Jagdish Jangid

Check Also

नए के साथ घूमते समय पुराना प्रेमी मिलने पर इस सुंदरी की हालत हो जाती है खराब

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि वह एक्स बॉयफ्रेंड्स से सामना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *