Wednesday , October 16 2019
Home / Crime / मांस लूटकर भागने वालों पर पुलिस ने चलाई गोलियां, एक घायल, शेष फरार

मांस लूटकर भागने वालों पर पुलिस ने चलाई गोलियां, एक घायल, शेष फरार

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले में मांस का ट्रक लूटकर भाग रहे दो इनामी अपराधी पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गये, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एन कोलांचि ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 25-25 हजार रुपये के इनामी बदमाश कार सवार समीर और धर्मपाल अपने अन्य दो साथियों के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग-91 पर एक मांस के ट्रक को लूटकर भाग रहे थे। घटना स्थल से कुछ ही दूर पुलिस को जब पता चला तो उन्होंने बदमाशों की घेराबन्दी कर उन्हें ललकारा। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिससे समीर नामक बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि धर्मपाल अन्य साथियों के साथ भागने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि समीर के कब्जे से सात तमंचे काफी मात्रा में कारतूस बरामद किए गये है।

 

उन्होंने बताया कि पहली मुठभेड़ के करीब दो घंटे बाद राष्ट्रीय राजमार्ग -91 पर धर्मपाल अपने साथियों के साथ बाइक पर जहांगीराबाद क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में जा रहा था। इसी बीच सूचना मिलने पर जहांगीराबाद पुलिस ने उसे घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस की गोली से धर्मपाल धायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसका साथी चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस धर्मपाल के कब्जे से छह तमंचे और कुछ कारतूस बरामद किए। उन्होंने बताया कि पुलिस अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।

About Ekta Tiwari

Check Also

जयपुर के दो इंजीनियरों ने अमेजन से लूटे 20 करोड़, पकड़े नहीं जाते तो 100 करोड़ लूट लेते

आनलाइन बिक्री से देश के छोटे दुकानदारों का गला घोंटने वाली अमेजन कम्पनी को 20 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *