Tuesday , June 25 2019
Home / Business / अब जियो दे रहा मात्र 251 रुपये में 102 जीबी डेटा, जानिए प्लान

अब जियो दे रहा मात्र 251 रुपये में 102 जीबी डेटा, जानिए प्लान

जियो कम्पनी ने एक बड़ा डेटा प्लान जारी किया है। अभी कुछ समय में आईपीएल होने वाले हैं लेकिन जियो ने आईपीएल से पहले ही 251 रुपये का नया IPL 2018 पैक लॉन्च किया है। आपको बात दें की जियो देश में सब्सक्राइबर के लिहाज़ से चौथी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर कम्पनी हैं।

jio

यह भी देखिये-सलमान खान को पांच साल की सजा, धारा 9/51 के तहत दोषी

जियो के IPL 2018 पैक के बारे में बताये तो इस प्लान की वैद्यता 51 दिन की है और आपको 51 दिन में 102 जीबी डेटा मिलेगा। जियो कम्पनी का कहना है की 51 दिनों तक आईपीएल के लाइव टी20 मैच भी देख सकते हैं। आईपीएल के बारे में आपको बता दें की IPL 2018 7 अप्रैल से शुरू हो रहा है और 27 मई तक चलेगा। इस आईपीएल पैक के साथ साथ जियो ने लाइव मोबाइल गेम भी शुरू किया और इस गेम के बारे आपको बता दें की जियो कम्पनी कहना हैं की ये गेम कुल 11 भाषाओं में ले सकते हैं।

यह भी देखिये- सोन चिरैया के लिये भूमि पेडनेकर ने की कड़ी मेहनत

आपको बता दें की जियो एक नया वेब शो भी शुरू करने वाली हैं इस वेब शो में हास्य कलाकार हिस्सा लेंगे, इन हास्य कलाकारों में मुख्य रूप से एंकर समीर कोचर, सुनील ग्रोवर आदि जाने-माने कलाकार आएंगे। कलाकारों के साथ पूर्व क्रिकेटर भी इस शो का हिस्सा बनेंगे। इस शो आने के बारे आपको बताये तो शो का एक्सक्लूसिव लाइव प्रसारण मायजियो ऐप पर शनिवार शाम साढे़ सात है। इस शो में वीरेंद्र सहवाग और कपिल देव भी आ सकते हैं।

यह भी देखिये-एससी-एसटी का आरक्षण हुआ निश्चित, बीजेपी न आरक्षण खत्म करेगी, न किसी को ऐसा करने देगी

क्रिकेट के बारे में कपिल देव ने बताया की हम सबको पता है की क्रिकेट एक गंभीर खेल हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं की क्रिकेट में हसी मज़ाक नहीं हो सकता हैं। मेरे को पता है की चेंजिंग रूम में अक्सर खिलाडी मस्ती करने के लिए चुटकले सुनते रहते हैं, इतना ही नहीं एक दूसरे की खिचाई भी करते रहते हैं। जियो धन धना धन लाइव में हम क्रिकेट के हिस्सों को कुछ हटकर मज़ाकिया अंदाज़ में पेश करेंगे।

About panchesh kumar

Check Also

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया ये पवित्र काम जिसे जान खुश हो जायेगे आप

वाराणसी । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *