Subscribe for notification
Categories: National

राहुल का मोदी पर तंज ‘देश के सवालों का सामना करो’

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बुधवार को अटल सुरंग को लेकर निशाना साधा।
गांधी ने ट्वीट किया, पीएम जी, अकेले टनल में हाथ हिलाना छोड़ो, अपनी चुप्पी तोड़ो। सवालों का सामना करो, देश आपसे बहुत कुछ पूछ रहा है। इसके साथ ही ट्विटर पर अपना एक वीडियो भी साझा किया है।
उल्लेखनीय है कि मोदी ने शनिवार को हिमाचल प्रदेश के रोहतांग में विश्व की सबसे बड़ी अटल टनल का लोकार्पण किया था। यह टनल 9.02 किलोमीटर लंबी है जो मनाली को लाहौल स्फीति से जोड़ती है। इस टनल की वजह से मनाली और लाहौल स्फीति घाटी पूरे वर्ष एक-दूसरे से जुड़े रह सकेंगे।
कांग्रेस मोदी सरकार के हाल में कृषि से जुड़े तीन कानूनों को लेकर आक्रामक रुख अपनाये हुए है। इन कानूनों के विरोध में वायनाड से सांसद गांधी ने तीन दिन पंजाब में ट्रैक्टर रैली निकाली, उसके बाद मंगलवार को हरियाणा पहुंचे। गांधी की यह यात्रा दिल्ली में संपन्न होनी है।
पिछले हफ्ते उत्तर प्रदेश पुलिस ने राहुल गांधी को जब हाथरस जाने से रोक दिया, तब कई लोगों को उनके भीतर मसीहा की छवि नज़र आने लगी। कुछ दिनों बाद उनकी तस्वीरें हाथरस कांड की पीड़िता के परिवार के साथ आईं, और उन्हें करुणा की प्रतिमूर्ति घोषित कर दिया गया। किसी ने याद दिलाया कि वह 2012 में दिल्ली के निर्भया कांड की पीड़िता के छोटे भाई से नियमित बात किया करते थे। इसके बाद राहुल कृषि विधेयकों के विरोध में हरियाणा में ट्रैक्टर रैली का नेतृत्व करते दिखे, जहां उन्हें रोक दिया गया।