Subscribe for notification
Categories: National

11 लाख लूटकर कार सवार को जिंदा जलाया

नई दिल्ली. हरियाणा में हिसार जिले में हांसी के निकट गांव भाटला-महजत रोड पर अज्ञात बदमाशों ने देर रात रात एक कारोबारी से 11 लाख रुपए लूटकर उसे कार में जिंदा ही जला दिया।
पुलिस के मुताबिक डिस्पोजल ग्लास कारखाना चलाने वाले डाटा गांव निवासी 35 वर्षीय राममेहर रात 11 बजे हिसार से घर लौट रहे थे जब बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। राममेहर के परिजनों के अनुसार अपने भांजे को फोन कर राम मेहर ने बताया था कि एक कार व एक बाइक पर बदमाश उनका पीछा कर रहे हैं। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। परिजन जब घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कार से आग की लपटें उठ रही थी और कार के अंदर ही राममेहर भी जल चुके थे। गंभीर रूप से झुलस जाने की वजह से उन्हें बचाया नहीं जा सका।

निर्माणाधीन इमारत से गिरकर श्रमिक की मौत

नोएडा थाना फेज-2 के सेक्टर 90 स्थित एक निर्माणाधीन आवासीय सोसाइटी में इमारत से गिरकर एक श्रमिक की मौत हो गई। जांच में श्रमिक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि भी हुई।

थाना फेज-2 की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि सेक्टर 90 में आवासीय सोसाइटी का निर्माण चल रहा है। उक्त सोसाइटी में 21 वर्षीय शहजाद नामक श्रमिक काम कर रहा था। मंगलवार को काम करते समय वह निर्माणाधीन इमारत से नीचे गिर गया। गंभीर हालत में उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नोएडा में फोन छीनकर भागे बदमाश गिरफ्तार

नोएडा. नोएडा में एक व्यक्ति से कथित तौर पर फोन छीन कर भागे दो बदमाशों को पुलिस ने थाना फेज-2 से गिरफ्तार किया।

थाना फेज-2 पुलिस के अनुसार बीती रात होजरी कॉम्पलेक्स के पास से कथित तौर पर हथियार बंद बदमाशों ने अतुल नामक व्यक्ति से उसका मोबाइल फोन व अन्य सामान छीन लिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी अभियान चलाकर अमित सिंह और सौरव नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने पीड़ित का लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद कर लिया। साथ बदमाशों के पास से देसी तमंचा व चाकू बरामद किया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।