Wednesday , October 16 2019
Home / Entertainment / राहुल गांधी की बॉडी पर लेजर लाइट से जान को खतरा पर एक्ट्रेस ने बोल दी ऐसी बात, विवाद होना तय

राहुल गांधी की बॉडी पर लेजर लाइट से जान को खतरा पर एक्ट्रेस ने बोल दी ऐसी बात, विवाद होना तय

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पिछले दिनों ग्रीन लेजर लाइट को लेकर कांग्रेस की ओर से चिंता जाहिर की गई है। कांग्रेस का कहना है की राहुल के बॉडी पर कई बार हरे रंग की लेजर लाइट देखी गई। उनका आरोप है कि ये लाइट स्नाइपर गन का हो सकता है।

कांग्रेस ने इस मामले की जांच की चिट्ठी केेंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह को लिखी है। चिट्ठी पर कांग्रेस नेता अहमद पटेल, जयराम रमेश और रणदीप सिंह सुरजेवाला के हस्ताक्षर हैं। इसके साथ ही साक्ष्य के रूप में एक वीडियो क्लिप भी दी गई है जिसमें दिखाई दे रहा है कि राहुल क चेहरे और अन्य जगह लेजर लाइट करीब 7 बार टॉरगेट करती देखी गई।

बता दें कि इस तरह की लेजर लाइट राहुल पर अमेठी दौर के दौरान देखी गई। अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपनी भड़ास​ निकाली है।

पायल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने कुछ इस तरह कहा है, ‘कांग्रिस क़बूल करता है कांग्रिस नेता नफ़रत की राजनीति करते हैं। उनका कहना है की राहुल गांधी की जान पर ख़तरा है उनके पिताजी/दादी की तरह? इससे किसको फयदा होगा? पूरी कांग्रिस को क्यूँकि फिर प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री बन सकती है”।

खैर, जो भी हो। राहुल गांधी के बॉडी पर जो भी लाइट देखी गई हो। इस बात को लेकर कांग्रेस आक्रामक हो रही है।

About panchesh kumar

Check Also

गुजरी शताब्दी की सबसे फ्लाप फिल्म ने दिया था ड्रीम गर्ल का खिताब

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हेमा मालिनी ने लगभग पांच दशक के कैरियर में कई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *