Wednesday , October 16 2019
Home / Off Beat / जानिए क्यों मरुधरा के उपमुख्यमंत्री ने जताया जनता का आभार

जानिए क्यों मरुधरा के उपमुख्यमंत्री ने जताया जनता का आभार

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने नगर निकायों के वार्डों में हुए उप चुनाव के परिणाम पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है।

पायलट ने आज कहा कि राज्य में 15 नगर निकायों के 17 वार्डों में 10 जून को उपचुनाव हुए थे, जिनमें कांग्रेस को नौ निकायों के वार्डों में सफलता मिली है और एक निकाय में कांग्रेस विचारधारा के प्रत्याशी की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने कांग्रेस संगठन में जो विश्वास जताया है, उससे साबित होता है कि कांग्रेस सरकार द्वारा सभी वर्गों के विकास की नीतियों पर काम किया जा रहा है।

पायलट ने कहा कि आमजनता को लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है और कांग्रेस ने जनता से जो वादे किए थे उन्हें पूरा करने की प्रक्रिया शुरू करके कांग्रेस सरकार ने जनता का विधानसभा चुनाव के बाद एक बार फिर विश्वास जीत लिया है। उन्होंने कहा कि अलवर जिले की नगरपालिका बहरोड़ तथा खैरथल, भीलवाड़ा की नगरपालिका जहाजपुर, बून्दी की नगरपालिका इन्द्रगढ़, चूरू की सुजानगढ़ नगर परिषद्, हनुमानगढ़ की नोहर नगरपालिका, जयपुर की नगरपालिका शाहपुरा, करौली के हिण्डौन नगर परिषद् में कांग्रेस प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है, वहीं श्रीगंगानगर की गजसिंहपुर नगरपालिका में कांग्रेस समर्थित तथा हनुमानगढ़ की नगरपालिका रावतसर में कांग्रेस विचारधारा के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है। पायलट ने कहा कि आगामी समय में होने वाले निकायों व पंचायत चुनावों में भी कांग्रेस पार्टी को भारी सफलता मिलेगी जिससे राज्य के विकास को और अधिक गति मिलेगी।

About Shekhar Jha

Check Also

चंबल के डकैतों ने तीन दिन तक बीहड़ों में लिया संगीत का आनन्द, जमकर लगाए ठुमके

एक वक्त कुख्यात डाकुओ के आंतक से जूझती रही चंबल घाटी मे बदलाव की बयार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *