करन को हुआ प्रीता से प्यार शो-कुंडली भाग्य

Karan Preta

शर्लिन पृथ्वी के साथ मिलकर प्लान बनाती है कि अगर वो प्रीता से शादी करना चाहता है तो उसे प्रीता के सामने हीरो बनना पड़ेगा, जो पृथ्वी को काफी पंसद आता है. वहीं करन प्रीता का प्यार भरा हाथ अभी तक अपने गाल में महसूस करता है वो खुश होता है कि शायद प्रीता का ये प्यार है. वहीं प्रीता करन पर गुस्सा होती है और सोचती है कि कहीं उसने उसके गाल को हाथ लगया करन ये गलत ना समझे. करन को लगता है कि अगर प्रीता को ये पता चल जाए की वो उससे प्यार करता है तो वो कहीं उससे बात करना भी बंद ना कर दे. प्रीता भी सोचती है कि वो शाम को करन से ये साफ कह देगी की वो और करन सिर्फ दोस्त है.

यह भी देखिये-इटावा सफारी पार्क की आबो हवा शेरों को रास आई

प्रीता सृष्टी से माफी मांगती है और कहती है कि लूथरा हाउस में जो उसने उसे डांटा उसे उसका अफसोस है. शर्लिन की मेंहदी का कार्यक्रम शुरू होता है ,ऋषभ प्रीता का इंतजार करता है वही करन भी पलके बिछाए प्रीता का इंतजार करता है. घरवालों के साथ समीर भी ये समझ जाता है कि दोनो भाई एक ही लड़की के पिछे दिवाने हैं लेकिन करे क्या प्रीता की सगाई तो पृथ्वी के साथ हो गई है.

यह भी देखिये-अब पीएनबी के खाताधारक परेशान नहीं होंगें, शुरू की नई व्यवस्था

करन ऋषभ से कहता है कि हर बात कहने का एक सही वक्त होता है वो कहता है कि लड़की को प्रपोज करने का भी वक्त होता है अगर सही वक्त पर लड़की को ये बताया जाए कि वो उसे पंसद करता है तो लड़की को मनाना आसान हो जाता है इसपर ऋषभ करन से कहता है कि अगर लड़की की सगाई हो चुकी हो तो क्या फिर भी लड़की को प्रपोज किया जा सकता है इस बात के पिछे उसका इशारा प्रीता की ओर था जिसे कोई समझ नही पाता है.

यह भी देखिये-ट्रम्प के बंदूक कानूनों के विरोध में छात्रों का आंदोलन