Entertainment

जैकलीन ने पैड पर लिपस्टिक से लिख पोस्ट की तस्वीर, यूसर्ज ने किया ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में पूरी की पूरी फिल्म इंडस्ट्री जुटी हुई है. हाथ में पैड लेकर लभी सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक नया नाम जैकलीन का भी जुड़ गया है. लेकिन जैकलीन का अंदाज ज़रा सबसे अलग है. जहां सभी सेलिब्रिटीज ने प्लेन पैड को हाथ में लेकर तस्वीर साझा की है वहीं जैकलीन ने पैड पर लिपस्टिक से लिखा ‘प्रमोटिंग द पैड’ और फिर इसे हाथ में पकड़ कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

Jacqueline
Jacqueline

यह भी देखिये-कर्नाटक विधानसभा चुनाव : पार्टी के प्रचार के लिए राहुल गांधी कर्नाटक में

जैकलीन की इसी तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लाइक के साथ-साथ फैंस उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. ऐसे में कुछ यूजर्स इस तस्वीर के लिए जैकलीन को ट्रोल भी कर रहे हैं. ट्रोलर्स का मानना है कि लिपस्टिक से लिखकर जैकलीन ने एक पैड बर्बाद कर दिया.

यह भी देखिये-फिल्म निर्देशक बनने से पहले तब्बू की साड़ी प्रेस किया करते थे रोहित शेट्टी!

इस तस्वीर को साशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में बताया है कि 10 प्रतिशत लड़कियां ये समझती हैं कि मासिक धर्म एक बीमारी है और 14 प्रतिशत महिलाएं पीरियड के संक्रमण से ग्रसित है. फिल्म ‘पैडमैन’ की बात करें तो ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो गई है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएं हैं.

View this post on Instagram

🧜🏻‍♀️ is this heaven?

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

यह भी देखिये-राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में सोने के बड़े भंडार का पता चला!

pic source:jacquelinef143 instragram

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Notifications    Ok No thanks