Wednesday , October 16 2019
Home / Crime / सैनिक नहीं आता तो उस महिला के सामने नंग—धड़ंग खड़े हो जाते दोनो शराबी

सैनिक नहीं आता तो उस महिला के सामने नंग—धड़ंग खड़े हो जाते दोनो शराबी

हरियाणा में नूंह के रईस ख़ान राजस्थान में अलवर के केंद्रीय बस अड्डे पर परिवार की एक महिला और एक बच्चे के साथ रात साढ़े ग्यारह बजे नूंह जाने वाली बस का इंतजार कर रहे थे। तभी वहां वंश भारद्वाज और सुरेंद्र भाटिया नामक युवक आए और
उनसे बदसलूकी करने लगे। वे नशे में थे। उन्होंने रईस को जय श्रीराम बोलने को कहा। जब नहीं बोले तो उन्हें वतन के ग़द्दार कहकर भद्दी गालियां दी और पेंट की जिप खोलकर महिला के सामने अश्लील इशारे करने लगे।

प्रतीकात्मक फोटो

उस वक्त काफ़ी भीड़ थी। पर कोई बीच में नहीं बोला। मगर एक चाय वाले ने उन्हें रोकने की कोशिश की, पर वो नहीं माने। वे मिन्नत करते रहे। तभी वहां एक व्यक्ति आया, उसने उन दोनों को रोका और वहां तमाशबीन बनी भीड़ से कहा, सब बुज़दिल हो। ये चाय वाला बोल रहा है, आप लोग इस नाइंसाफ़ी पर चुप हो। उसने बताया कि वह सेना में है।
सेना के उस व्यक्ति ने उन दोनों को क़ाबू में किया और पुलिस को ख़बर दी। पुलिस ने उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया। अलवर महिला थाने की थानाधिकारी चौथ मल वर्मा ने बताया कि दोनों के ख़िलाफ़ दंड संहिता की धारा 386 यानि मृत्यु या गंभीर आघात का डर पैदा कर वसूली करना और दफ़ा 295 के तहत धार्मिक भावना को आहत करने का मामला बनाया गया है। इन धाराओं में जुर्म साबित होने पर दस साल तक की सज़ा हो सकती है। इसके आलावा महिला की निजता का अतिक्रमण और मारपीट का मामला भी दर्ज किया गया है। नूंह के रईस ख़ान पारिवार के साथ एक शादी समारोह में शिरकत करने आये थे।

About Desk Team

Check Also

जयपुर के दो इंजीनियरों ने अमेजन से लूटे 20 करोड़, पकड़े नहीं जाते तो 100 करोड़ लूट लेते

आनलाइन बिक्री से देश के छोटे दुकानदारों का गला घोंटने वाली अमेजन कम्पनी को 20 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *