Tuesday , June 25 2019
Home / Crime / हैवान बना पाकिस्तान का एचआईवी पीड़ित पति, बेकसूर पत्नी की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया

हैवान बना पाकिस्तान का एचआईवी पीड़ित पति, बेकसूर पत्नी की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया

पाकिस्तान का एक पति हैवान बन गया। उसने न सिर्फ अपनी पत्नी की हत्या कर दी है बल्कि दहशत फैलाने के लिए उसके शव को गांव के बाहर पेड़ से लटका दिया। पत्नी का सिर्फ इतना दोष था कि वह एचआईवी पाजिटिव थी।

हालांकि अभी पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन पाकिस्तान के अखबारों का दावा है कि महिला को एचआईवी वायरस पति से ही मिला था, लेकिन महिला ने इसे नियति मानकर स्वीकार कर लिया था। लेकिन पति इतना बेरहम निकला कि उसने पत्नी को मारकर दूसरी शादी रचाने की कोशिश की। जिसका पत्नी ने विरोध किया। इसी से क्रोध में आकर पति ने उसकी हत्या कर दी। पति पाकिस्तान में दखान के घारो रिंद गांव का है।

मृतक महिला करीमा रिंद के रिश्तेदारों से घटना की जानकारी मिलने के बाद दखान पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया और गढ़ी यासिन तालुका अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया। डॉन न्यूज के अनुसार मृतक 30 वर्षीय करीमा के पांच बच्चे हैं। पुलिस ने इस मामले में महिला के पति बहादुर रिंद, उसके भाई दरया खान रिंद और रिश्तेदार जोहर रिंद के खिलाफ मृतक महिला के भाई अकबर रिंद की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मृतक महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य दो आरोपी अपने परिवार समेत गांव छोड़कर भाग गए हैं।

प्राथमिक जांच के अनुसार हाल ही में सुश्री करीमा को उसकी खून की जांच करने के बाद एचआईवी पीड़ित बताया गया था। महिला के एचआईवी पीड़ित होने का पता चलने के बाद उसका पति दूसरी महिला से शादी करना चाहता था जिसका सुश्री करीमा ने विरोध किया था।

About Desk Team

Check Also

इस जेल से चार कैदी फरार पुलिस प्रशासन में मचा हड़कम

नीमच । मध्यप्रदेश के नीमच जिले के ग्राम कनावटी स्थित जिला जेल से चार बंदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *