Wednesday , October 16 2019
Home / Entertainment / गैंगस्टर ड्रामा बनाएंगे संजय गुप्ता , जॉन और इमरान होंगे हीरो

गैंगस्टर ड्रामा बनाएंगे संजय गुप्ता , जॉन और इमरान होंगे हीरो

बॉलीवुड फिल्मकार संजय गुप्ता माचो मैन जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी को लेकर गैंगस्‍टर ड्रामा बनाने जा रहे हैं।

जॉन अब्राहम को लेकर ‘शूटआउट ऐट वडाला’ बना चुके संजय गुप्‍ता एक बार फिर गैंगस्‍टर ड्रामा का निर्देशन करने की तैयारी में हैं। उनकी इस फिल्‍म को भूषण कुमार प्रड्यूस करेंगे और यह फिल्म 1980-90 पर आधािरत होगी और बॉम्‍बे से मुंबई के ट्रांसफर्मेशन के इर्द-गिर्द होगी।

बताया जा रहा है कि फिल्‍म जुलाई में फ्लोर पर जाएगी और साल के अंत तक यह पूरी कर ली जाएगी। फिल्‍म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी लीड रोल में होंगे। यह दो हीरो वाली फिल्‍म होगी। लीड कैरक्‍टर्स के बीच कैट ऐंड माउस (बिल्‍ली और चूहा) वाली चेज होगी जिसमें एक पुलिसवाले के रोल में होगा तो दूसरा गैंगस्‍टर के किरदार में। जॉन और इमरान दोनों लॉर्जर दैन लाइफ वाले अवतार में नजर आएंगे।

कहा जा रहा है कि ‘शूटआउट ऐट वडाला’ की तरह यह फिल्‍म भी सच्‍ची घटनाओं से प्रेरित होगी। मिलों का बंद होना, मशहूर उद्योगपति की हत्‍या, नेताओं के बीच सांठगांठ, पुलिस और अंडरवर्ल्‍ड जैसी घटनाएं स्‍क्रीनप्‍ले का हिस्‍सा होंगी। इसके पहले जॉन ने ‘शूटआउट ऐट वडाला’ तो इमरान ने ‘वन्‍स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ जैसी गैंगस्‍टर बेस्‍ड फिल्‍मों में काम किया है। यह पहला मौका होगा जब दोनों ऐक्‍टर्स किसी फिल्‍म में साथ दिखेंगे। फिलहाल, मेकर्स फिल्‍म के लिए किसी ए-लिस्‍ट ऐक्‍ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। फिल्‍म को लेकर तैयारियां चल रही हैं और इसे मुंबई की रियललाइफ लोकेशन्‍स और सेट पर फिल्‍माया जाएगा। उम्‍मीद है कि फिल्‍म 2020 में रिलीज होगी।

About Shekhar Jha

Check Also

गुजरी शताब्दी की सबसे फ्लाप फिल्म ने दिया था ड्रीम गर्ल का खिताब

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हेमा मालिनी ने लगभग पांच दशक के कैरियर में कई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *