Wednesday , October 16 2019
Home / Crime / पहले जमकर डांस करवाया फिर गैंगरेप के बाद कर दी उस सुंदरी की हत्या

पहले जमकर डांस करवाया फिर गैंगरेप के बाद कर दी उस सुंदरी की हत्या

राजस्थान में बारां जिले के छबड़ा थाना क्षेत्र के शंकर कालानी चांचैडा से मध्यप्रदेश के गुना में नृत्य कार्यक्रम के लिए बुलाई गई कंजरबाला का अपहरण करके गैंगरेप किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई।

छबड़ा के थानाधिकारी ताराचंद ने बताया कि छबड़ा निवासी मृतका की बहन ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सात जून को वह अपनी बहिन एवं गांव की दो अन्य लड़कियों के साथ उदपुरिया गांव से मध्यप्रदेश के गुना में बस से एक नृत्य कार्यक्रम करने के लिए गयीं थी। दो-तीन दिन पहले गुना जिले के उनारसी के निवासी पंकज कलाल ने नृत्य कार्यक्रम के लिये बुकिंग करवाई थी। उसने बताया कि वे चारों लड़कियां शाम को गुना बस स्टैण्ड पहुंची जहां से पंकज कलाल ने उसे एवं उसकी बहन को मोटरसाईकिल पर बैठा लिया जबकि साथ वाली दोनों लड़कियों को आरोन सिरोंज वाली बस में बिठा दिया।

उसने बताया कि पंकज कलाल उसे और उसकी बहन को मोटरसाईकिल पर बैठा कर लटेरी के जंगल की तरफ ले गया, जहां उसने अपने दो साथियों अजयपाल और सुरेन को बुलवा लिया। बाद में पंकज कलाल ने तीन बार उसकी बहन से दुष्कर्म किया। इस दौरान अजयपाल और सुरेन ने उसे पकड़े रखा। उसके बाद पंकज कलाल ने उसकी बहन को जबरन जहर की गोलियां खिला दीं। बाद में वह हम दाेनों को रुठियाई स्टेशन पर लेकर आ गया। इस बीच उसकी बहन बेहोश हो गई तो पंकज कलाल हमें छोड़कर भाग गया।

उसने बताया कि बेहोश बहन को वह रूठियाई स्टेशन से ट्रेन से छबड़ा लेकर आई और उसे छबड़ा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी बहन की मौत हो गई। थानाधिकारी ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है, उसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उक्त घटनाक्रम जिला मध्यप्रदेश का होने के कारण शून्य नम्बर की प्राथमिकी दर्ज करके मूल मुकदमा दर्ज करने के लिये गुना के कोतवाली थाने भिजवाई गई है।
पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।

About Ekta Tiwari

Check Also

जयपुर के दो इंजीनियरों ने अमेजन से लूटे 20 करोड़, पकड़े नहीं जाते तो 100 करोड़ लूट लेते

आनलाइन बिक्री से देश के छोटे दुकानदारों का गला घोंटने वाली अमेजन कम्पनी को 20 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *