Subscribe for notification
Categories: Entertainment

दिल खोलकर नाची नोरा फतेही

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही का समुद्र तट पर डांस का वीडियो वायरल हो गया है। नोरा फतेही जबरदस्त डांसर हैं और वह डांस के लिए काफी मेहनत करती हैं। नोरा अपने डांस से फैंस को दीवाना बना देती हैं। अब नोरा ने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है।
नोरा ने इंस्टाग्राम पर अपने एक दोस्त के साथ समुद्र किनारे दोपहर की धूप का आनंद लेते हुए दिल खोलकर नाचते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन भी दिया, अपनी सबसे अच्छी जिंदगी जी रही हूं। नोरा फतेही, अजय देवगन और संजय दत्त के साथ ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म में नजर आएंगी।
इससे पहले नोरा फतेही ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में दिखी थीं और उनके डांस को खूब पसंद भी किया गया था।

चौराहे पे गोली मारो

उधर भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह ने हाथरस कांड समेत अन्‍य दुष्कर्म की घटना से आक्रोशित होकर ‘चौराहे पे गोली मारो’ गाना गाया जो वायरल हो गया है।

अक्षरा ने हाथरस कांड समेत अन्‍य दुष्कर्म की घटना से आक्रोशित होकर ‘चौराहे पे गोली मारो’ गाना गया है। यह गाना यूट्यूब चैनल अक्षरा सिंह ऑफिसियल पर रिलीज किया गया है। गाना वायरल भी हो रहा है। गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह खुद मर्दानी लुक में नजर आ रही हैं और कह रहीं हैं कि बलात्‍कारियों के लिए अब एक ही न्‍याय बचा है, ‘चौराहे पे गोली मारो’।

गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। म्‍यूजिक मधुकर आनंद का है। गाने में अक्षरा रैप करती भी नजर आयीं हैं। अक्षरा का कहना है कि ऐसी घटनाएं सिर्फ सरकार के स्‍तर पर खत्‍म नहीं हो सकती। इसके लिए समाज को भी आगे आना होगा। बेटों को भी समझाना होगा और मनचलों को सबक सिखाना होगा। फिर भी यदि कुछ नहीं होता है तो ‘चौराहे पे गोली मारो’।