Categories
Entertainment

गोविंदा के भांजे ने गाया गाना‘हरे कृष्‍णा करे राम’

मुंबई । बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता गोविंदा के भांजे ने ‘हरे कृष्‍णा करे राम’ गाया है।

विनय आनंद का गाना ‘हरे कृष्‍णा हरे राम’ फ्लाइंग हार्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट पर रिलीज किया गया है। गाना रिलीज होने के साथ ही वायरल हो रहा है। इस गाने के जरिेये विनय आनंद अपने फैंस से जिंदगी पूरी जिंदादिली से बिताने को प्रेरित करते नजर आये हैं।

विनय आनंद ने बताया कि गाना बेहद खूबसूरत है। यह श्रोताओं के मूड को लाइट करेगा। लॉकडाउन की बोरियत से उबारने में सहायक है और लोगों को प्रेरित करने वाला है कि वे अपनी लाइफ बहुत मजे से जियें। गाने का संगीत बेहद कर्णप्रिय है। यह लोगों को पसंद आ रही है। जिन्‍होंने अभी तक इस गाने को नहीं सुना है, उनसे अपील है कि वह भी एक बार जरूर इस गाने को सुनें। बहुत मजा आयेगा। किसी से न शिकायत किसी से न गिला है जी लो यारो खुलकर मौका ऐसा मिला है छोड़-छाड़ के टेंशन वेंशन शुरू करो काम हरे कृष्णा हरे राम।गौरतलब है कि ‘हरे कृष्‍णा करे राम’ का लिरिक्‍स सत्‍यम शिवम का है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर देव चौहान हैं। मिक्सिंग शिशिर पांडे ने किया है।

Categories
Entertainment

मेरा बेटा Tusshar बिल्कुल भी मेरे जैसा नहीं है जीतेन्द्र

मुंबई । बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जीतेन्द्र अपने बेटे तुषार कपूर पर गर्व महसूस करते हैं।जीतेंद्र लॉकडाउन के दिनों में अपना पूरा समय अपने परिवार को दे रहे हैं। वह अपने नाती-पोती के साथ समय बिता रहे हैं। जीतेंद्र ने बताया है कि वह जब वह बिजी रहते थे तो अपने बच्चों को ज्यादा समय नहीं दे पाते थे। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यूं तो ज्यादा बदलाव नहीं आया हैं। मैं काम के लिए ज्यादा घर से बाहर नहीं जाता था। ऐसे में मेरे लिए सब पहले जैसे ही हैं।

जीतेन्द्र ने कहा, “लॉकडाउन में मैंने ये महसूस किया है कि जब मैं अभिनेता था तो अपने बच्चों को ज्यादा समय नहीं दे पाया लेकिन मैंने देखा कि मेरा बेटा तुषार बिल्कुल भी मेरे जैसा नहीं है। वह अपने बेटे को पूरा समय देता है। जब मैं तुषार को देखता हूं तो गर्व महसूस करता हूं। वह कितना अच्छा पिता है। मैं उसका एक प्रतिशत भी नहीं था। यह आभास मुझे उम्र और लॉकडाउन के साथ-साथ हुआ है। जाहिर तौर पर आप मरते दम तक कुछ न कुछ सीखते ही रहते हो।”

Categories
Entertainment

Saif Ali Khan बने लॉकडाउन में शेफ

मुंबई। बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान लॉकडाउन में शेफ बन गये हैं।देश में जब से लॉकडाउन लागू हुआ है तब से बॉलीवुड के सेलेब्स कुछ न कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। इस कड़ी में सैफ अली खान का नाम भी जुड़ गया है। सैफ अली खान को उनकी फिल्म शेफ में तो हर किसी ने स्वादिष्ट पकवान बनाते देखा था, लेकिन अब इस लॉकडाउन के बीच सैफ असल मायनों में शेफ बन गए हैं। उन्होंने खुद मटन बिरयानी बनाई है।

करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर उस बिरयानी की फोटो शेयर की है। अपनी इंस्टा स्टोरी पर करिश्मा ने लिखा, “सैफू की बेस्ट मटन बिरयानी। बेहतरीन लंच रहा। करिश्मा ने पोस्ट में ईद मुबारक भी लिखा है।”करिश्मा की इस पोस्ट को करीना कपूर भी शेयर करना नहीं भूली हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हार्ट इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया है।

Categories
Entertainment

अनुपम खेर ने Akshay, Salman और Anil को किया शुक्रिया 25 मई लेकर

मुंबई । बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता अनुपम खेर ने अपने जीवन में 25 मई के महत्व को बताया है।अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर की है। वीडियो में अनुपम खेर वर्कऑउट करते दिख रहे हैं। अनुपम के कैप्शन ने जहां उन्होंने एक दिलचस्प कहानी बताई है। अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि 25 मई की उनकी जिंदगी में बहुत अहमियत है।

अनुपम ने बताया कि इस दिन उन्होंने वर्कऑउट की अहमियत समझी और अपने शरीर का ध्यान रखना शुरू किया। अनुपम ने अपनी जिंदगी में इस परिवर्तन के लिए सलमान खान और अक्षय कुमार को शुक्रिया कहा है।
अनुपम ने ट्वीट करते हुये कहा, “25 मई मेरे लिए लैंडमार्क दिन है। अक्षय, सलमान और अनिल को शुक्रिया जिन्होंने मुझे रोज एक्सरसाइज करने के लिए प्रोत्साहित किया।अब मैं ज्यादा फिट और खुश महसूस करता हूं। इसके चलते लॉकडाउन में मेरा एक घंटा भी बेहतर बीतता है।”

Categories
Entertainment

Eid के गीत बेहद पसंद आते हैं दर्शको को Eid Mubarak

मुम्बई । रूपहले पर्दे पर ईद जैसे पवित्र त्योहार से जुड़े फिल्मों के गीत श्रोताओं को बेहद पसंद आते हैं । ये गीत कभी फिल्म के मुख्य आकर्षण हुआ करते थे लेकिन अब तो इस त्योहार की खूशबू फिल्मों में कम ही देखने को मिलती है।

राजा नवाथे की वर्ष 1958 में प्रदर्शित फिल्म ..सोहनी महिवाल ..एक ऐसी ही फिल्म थी जिसमें मशहूर गीत ..ईद का दिन तेरे बिन फीका ..फिल्माया गया था। मोहम्मद रफी और लता मंगेशकर की सुमधुर आवाज में रचे..बसे ईद के यह गीत आज भी लोकप्रिय है।सत्तर के दशक में कई फिल्मों में ईद पर आधारित गीत और दृश्य रखे गये। इनमें अमिताभ बच्चन और प्राण पर फिल्माया गीत ..यारी है इमान मेरा यार मेरी जिंदगी.. आज भी शिद्दत के साथ सुना जाता है। इसी तरह वर्ष 1980 में प्रदर्शित फिल्म ..कुर्बानी ..में भी इस पर्व से जुडा ..तुझपे कुर्बां मेरी जान..गीत दर्शकों को बहुत पसंद आया था।

वर्ष 1982 में प्रदर्शित पिल्म ..तीसरी आंख ..में लक्ष्मीकांत प्यारे लाल के संगीत निर्देशन में मोहम्मद रफी की दिलकश आवाज में रचा बसा गीत ..ईद के दिन गले मिल ले राजा.. विशेष रूप से इस अवसर पर सुनने को मिलता है। वैसे भी अन्य दिनों भी जब यह गीत फिजाओं में गूंजता है तो यह श्रोताओं को अभिभूत कर देता है। निर्माता..निर्देशक सावन कुमार अक्सर अपनी फिल्मों में ईद से जुड़े दृश्य और गीत रखते आये हैं। इनमें वर्ष 1992 में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘सनम बेवफा’ खास तौर पर उल्लेखनीय है। फिल्म का यह गीत ..बिना ईद के ही चांद का दीदार हो गया.. श्रोताओं में काफी लोकप्रिय हुआ था। सावन कुमार ने …सलमा पे दिल आ गया .सनम हरजाई .जैसी फिल्मों में भी ईद पर आधारित गीत और दृश्य पेश किये।

वर्ष 1988 में प्रदर्शित फिल्म ..हीरो हिंदुस्तानी ..में भी ईद पर आधारित एक गीत फिल्माया गया था। अरशद वारसी अभिनीत इस फिल्म में सोनू निगम और अलका याज्ञनिक की दिलकश आवाज में गाया हुआ यह गीत ..चांद नजर आ गया.. ईद गीतों में अपना विशिष्ट मुकाम रखता है। इसी तरह वर्ष 2002 में प्रदर्शित फिल्म .तुमको ना भूल पायेगें ..में भी ईद का गीत फिल्माया गया था। सोनू निगम की दिलकश आवाज में प्रस्तुत यह गीत ..मुबारक ईद मुबारक ..श्रोताओं में काफी लोकप्रिय हुआ थे। इस गीत के बिना ईद के गीतों की कल्पना ही नही की जा सकती है।

इसी तरह समय समय पर ईद पर आधारित गीत फिल्मों में पेश किये गये। इन गीतों में …जिसे तू ना मिला उसे कुछ ना मिला.ईद का दिन है. नूरे खुदा .और अल्लाह के बंदे हंस दे .प्रमुख है। …कैसी खुशी लेकर आया चांद ईद का मुझे मिल गया बहाना तेरी दीद का ..जैसे गीत सत्तर..अस्सी के दशक तक सुनाई पड़ते थे लेकिन ऐसे गीत अब गीतकारों की कलम से नहीं निकल पा रहे है।

Categories
Entertainment

कोरोना वारियर्स के सम्मान में ‘कैंडल’ गाना किया रिलीज माधुरी दीक्षित ने

मुंबई । बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने कोरोना वारियर्स के सम्मान में ‘कैंडल’ गाना रिलीज किया है।कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा दिया है। लॉकडाउन के चलते हर कोई अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर है। कोरोना वॉरियर्स को सलाम करता माधुरी दीक्षित का गाना ‘कैंडल’ रिलीज किया गया है।

माधुरी दीक्षित ने पिछले हफ्ते अपने बर्थडे पर ऐलान किया था कि उनका गाना कैंडल जल्द रिलीज होने वाला है जो कि कोरोना वॉरियर्स को समर्पित होगा और उनका ये गाना रिलीज हो गया है। माधुरी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ लिखा है, ‘खुश हूं, उत्साहित हूं और थोड़ी नर्वस भी। ये मेरा पहला गाना है उम्मीद है कि आप सभी को पसंद आएगा। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर कैंडल गाना रिलीज हुआ है। उम्मीद है कि आप इस गाने को बहुत प्यार देंगे।’

Categories
Entertainment

प्रवासी श्रमिकों की बसों की व्यवस्था के साथ स्वास्थ्यकर्मियों को 1500 से अधिक PPE kits किए दान सोनू सूद

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने प्रवासी श्रमिकों के लिए बसों की व्यवस्था के लिए सोनू सूद की प्रशंसा की है।राजकुमार ने सुपरहीरो के रूप में सोनू सूद की एक फोटो शेयर की है। इसमें सोनू को यात्रियों से भरी एक बस को धक्का देते देखा जा सकता हैं और उन्होंने लिखा है, ‘अगर हीरो बनना है तो सोनू सर जैसा बनो’।

सोनू सूद का कहना है कि वह कोरोनो वायरस लॉकडाउन के बीच प्रवासियों को घर भेजना जारी रखेंगे। प्रवासियों के लिए परिवहन सुविधाओं के अलावा सोनू ने पंजाब में स्वास्थ्यकर्मियों को 1500 से अधिक पीपीई किट भी दान किए। सूद ने अपने मुंबई के होटल को पैरामेडिक्स के आवास के लिए भी उपलब्ध कराया।

Categories
Entertainment

प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के अलावा, Corona Warriors की कर रहे मदद सोनू सूद

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉक डाउन में फंसे श्रमिकों के लिये मसीहा बनकर उभरे हैं।कोरोना वायरस के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन से जहां कामकाज ठप है, तो वहीं लॉकडाउन से मजदूरों का बुरा हाल हो गया है। अपने घर जाने के लिए कोई पैदल को कोई ट्रक और ट्रेन से घर पहुंच रहा है।बॉलीवुड सितारे भी गरीब और मजदूरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोनू सूद भी दिल खोलकर लोगों की मदद कर रहे हैं।

सोनू सूद ट्विटर के जरिए घर जानें वाले मजदूरों से संपर्क साध रहे हैं और उन्हें घर सकुशल पहुंचाने का वादा कर रहे हैं। बिहार के रहने वाले एक मजदूर ने ट्वीट कर बताया कि वो पास के पुलिस थाने में कई दिनों से चक्कर काट रहे हैं। वो लोग धारावी में रहते हैं और अभी तक उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया है। सोनू सूद ने इस मजदूर के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई चक्कर लगाना बंद करो और रिलैक्स करो, दो दिनों में बिहार में अपने घर का पानी पियोगे, डिटेल भेजो।

वहीं, एक दूसरे ट्वीट में एक व्यक्ति ने लिखा, “ईस्ट यूपी में कहीं भी भेज दो सर, वहां से पैदल चले जाएंगे।’ सोनू ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, पैदल क्यों जाओगे दोस्त, नंबर भेजो।”गौरतलब है कि सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के अलावा, कोरोना वॉरियर्स के लिए अपने होटल भी खोल दिए थे ।इस संकट की घड़ी में सोनू सूद जिस तरह से मसीहा बनकर आगे आए हैं वो वाकई में कबीले तारीफ है।

Categories
Entertainment

मिथुन के बेटे की फिल्म ‘बैड बॉय’ का पोस्टर शेयर किया Salman Khan ने

मुंबई । बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की फिल्म ‘बैड बॉय’ के पोस्टर पर शेयर करते हुए शुभकामनायें दी है।

सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री का गॉडफादर माना जाता है। वह नए कलाकारों को आगे बढ़ाने की कोशिशों में हमेशा ही लगे रहते हैं। मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती भी फिल्म ‘बैड बॉय’ से डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। पोस्टर में नमाशी चक्रवर्ती और एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी का शानदार लुक दिखाई दे रहा है। फिल्म का पोस्टर रिलीज होती ही सलमान खान ने अपना रिएक्शन दिया है।

सलमान खान ने फिल्म ‘बैड बॉय’ का पोस्टर अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर कर नमाशी चक्रवर्ती को बधाई दी है। सलमान खान के कैप्शन में लिखा है ,फिल्म ‘बैड बॉय’ के लिए मैं तुमको ऑल द बेस्ट कहना चाहता हूं। फिल्म का पोस्टर वाकई लाजवाब है।

Categories
Entertainment

बॉलीवुड को लगा एक और झटक, Kanika Kapoor, मोरानी फैमिली के बाद इस एक्टर को हुआ corona

मुंबइ । बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता किरण कुमार कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक कई कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। लॉकडाउन के बावजूद इस जानलेवा वायरस के बढ़ते मामलों ने सभी को चिंता में डाल दिया है। बताया जा रहा है कि 14 मई को किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया। उन्होंने अपने परिवार वालों से भी दूरी बना ली और एक फ्लोर पर ही खुद को सीमित कर लिया, वो 10 दिनों से क्वारंटाइन में हैं और उनका उनका अगला कोविड-19 टेस्ट एक-दो दिन में होगा।

बताया जा रहा है कि किरण कुमार मेंं कोरोना के कोई लक्ष्ण नहीं हैं, फिर भी उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उनके परिवार वाले भी दंग रह गए।गौरतलब है कि किरण कुमार के पूर्व बॉलीवुड सेलेटिब्रीटीज में कनिका कपूर, पूरब कोहली, निर्माता करीम मोरानी और उनकी दो बेटी जोआ मोरानी ,शाजिया मोरानी भी इससे प्रभावित हो चुके हैं और इस जंग में जीत भी चुके हैं।