Saturday , August 17 2019
Home / Crime / तलाकशुदा बहन को ऐसी हालत में देख पगला गया, दोनों को मौत के घाट उतारा

तलाकशुदा बहन को ऐसी हालत में देख पगला गया, दोनों को मौत के घाट उतारा

उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के बडौत कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी चचेरी बहन और उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। बड़ौत के पुलिस उपाधीक्षक रामानंद कुशवाहा ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नई बस्ती की रहने वाली करीब आसमां उर्फ आसमीन (31) का निकाह 12 साल पहले मुजफ्फरनगर के भौरा कलां थाना क्षेत्र के गांव सावटू नंगला निवासी सरफराज के साथ हुआ था।

पति से विवाद के बाद इन दिनों आसमां नई बस्ती में ही किराए का मकान लेकर रह रही थी। महिला के चचेरे भाई आबिद को शक था कि आसमां का मोहल्ले के ही रिक्शा चालक गफ्फार के साथ संबंध है। इसकी वजह से वह आसमां से नाराज था और कई बार उसके साथ टोकाटाकी भी कर चुका था।

उन्होंने बताया कि मंगलवार रात करीब नौ बजे आबिद ने आसमां के घर में गफ्फार को आपत्ति जनक हालत में देख लिया। इस पर गुस्साए आबिद ने आसमां को गोली मार और बीच बचाव के लिए आये गफ्फार को भी गाेली मार दी।

इस घटना में आसमां की मृत्यु हो गई जबकि गफ्फार को गंभीर हालत में दिल्ली भेजा गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी भी मृत्यु हो गई। घटना के बाद हमलावर फरार हो गया। कुशवाह ने बताया कि वारदात के बाद भाग रहे आबिद की बिजरौल रेलवे अंडरपास के निकट पुलिस से मुठभेड़ हो गई। आरोपी ने पुलिस पर गोली चलाई। गोली दरोगा नाजिम को लगी, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने के कारण वह बच गए। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोली आबिद के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया और गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती करा दिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया। घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

About Sandeep Kumar

Check Also

मांस लूटकर भागने वालों पर पुलिस ने चलाई गोलियां, एक घायल, शेष फरार

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले में मांस का ट्रक लूटकर भाग रहे दो इनामी अपराधी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *