Wednesday , October 16 2019
Home / National / बीमारी के बहाने ​अस्पताल के वीआईपी वार्ड में ऐश करना चाहता था चिन्मयानंद, भांडा फूटते ही फिर जेल भेजा

बीमारी के बहाने ​अस्पताल के वीआईपी वार्ड में ऐश करना चाहता था चिन्मयानंद, भांडा फूटते ही फिर जेल भेजा

कानून की छात्रा के साथ यौन शोषण के आरोप से घिरे पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद का हृदय एकदम दुरुस्त है और स्वस्थ व्यक्तियों से ज्यादा बेहतर तरीके से धड़कता है। इसी के साथ उनकी बीमारी के बहाने अस्पताल में ऐश करने की साजिश का भांडा फूट गया। चिन्मयानंद को असलियत सामने के आने के बाद फिर से शाहजहांपुर जेल भेज दिया गया।

लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआइ) से उन्हें कल शाम सात बजे छुट्टी दे दी गई थी । यहां डॉक्टरों ने पूरी तरह स्वस्थ बताया। उनका इलाज डाक्टर पी के गोयल की देखरेख में हो रहा था । अस्पताल के आने के बाद स्वामी आंख में दिक्कत बताकर किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) पहुंच गए, मगर यहां डॉक्टरों ने भर्ती करने के बजाए दवा देकर रवाना कर दिया।
इसके बाद भाजपा नेता चिन्मयानंद को शाहजहांपुर जेल भेज दिया गया। चिन्मयानंद को लेकर पुलिस देर रात शाहजहांपुर जेल पहुंची और रात दो बजकर 25 मिनट पर उन्हें जेल में दाखिल कराया गया। वह 23 सितंबर को पीजीआइ में दिल की बीमारी के चलते भर्ती हुए थे। जांच में उनका हृदय सुरक्षित मिला, जबकि ब्लड प्रेशर व डायबिटीज का इलाज चला।
शाहजहांपुर की अदालत ने सोमवार को उनकी और यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा की जमानत की अर्जी खारिज कर दी थी ।छात्रा पर ब्लैकमेल कर 5 करोड़ रूपए मांगने का आरोप है।

About Ekta Tiwari

Check Also

नहीं लगी पाकिस्तान पर लगाम, ​एलओसी पर विस्फोट में एक जवान शहीद एक घायल, पांच दिन में ये तीसरा शहीद

उत्तर कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर मंगलवार को एक बारूदी सुरंग में विस्फोट से एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *