मुख्यमंत्री को ई-गवर्नेंस के लिए “चीफ मिनिस्टर ऑफ द ईयर” अवार्ड मिला

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को ई-गवर्नेंस के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य के लिए स्कॉच ग्रुप द्वारा “चीफ मिनिस्टर ऑफ द ईयर” अवार्ड प्रदान कर सम्मानित किया गया है।राजे को यह सम्मान आज नई दिल्ली के कांस्टीटयूशन क्लब के मावलंकर सभागार में केन्द्रीय इस्पात मंत्री चौधरी वीरेंद्र सिंह के मुख्य आतिथ्य में 52वें स्कॉच समिट “वन नेशन वन प्लेटफॉर्म” में प्रदान किया गया।

egoverner

राजे की ओर से यह अवॉर्ड मुख्यमंत्री सलाहकार परिषद के विशेषाधिकारी डॉ.अनुज सक्सेना एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के संयुक्त निदेशक आर एल सोलंकी ने स्कॉच ग्रुप के चेयरमैन समीर कोचर से ग्रहण किया।

26 जून को कांग्रेस की खुलेगी पोल: भाजपा

समारोह में प्रधानमंत्री के डिजीटल इंडिया कार्यक्रम को गवर्नेंस के क्षेत्र में बेहतर ढंग से लागू करने तथा गांव में बैठे आम व्यक्ति को लाभान्वित करने के लिए किए जा रहे अभिनव प्रयोग के लिए मुख्यमंत्री एवं राज्य सरकार के प्रयासों को सराहा गया।

ये काम कर लेते तो आज अखिलेश होते यूपी के मुख्यमंत्री

समिट में राजस्थान की भामाशाह योजना, भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना, ई-मित्र, सीएम हैल्प लाइन, बिग डाटा एनेलेसिस, ई-ज्ञान, ई-संचार, ई-मंडी, राजकाज, राज नेट, राज ई-वैलेट, ई-मित्र प्लस, अभय कमांड सेंटर आदि के लिए सराहना की गई तथा विभिन्न श्रेणियों में कुल 31 ऑर्डर ऑफ मेरिट अवार्ड प्रदान कर सम्मानिकिया गया।

लोकतंत्र सेनानियों के हित में नियमों को और सरल करने के प्रयास:वसुन्धरा राजे

[divider style=”solid” top=”10″ bottom=”10″]

(इस खबर को मोबाइल पे न्यूज संपादकीय टीम ने संपादित नहीं किया है। यह एजेंसी फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

मोबाइल पे न्यूज पर प्रकाशित किसी भी खबर पर आपत्ति हो या सुझाव हों तो हमें नीचे दिए गए इस ईमेल पर सम्पर्क कर सकते हैं:

mobilepenews@gmail.com

हिन्दी में राष्ट्रीय, राज्यवार, मनोरंजन, खेल, व्यापार, अजब—गजब, विदेश, हैल्थ, क्राइम, फैशन, फोटो—वीडियो, तकनीक इत्यादि समाचार पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक, ट्विटर पेज को लाइक करें:

फेसबुक मोबाइलपेन्यूज

ट्विटर मोबाइलपेन्यूज