Tuesday , June 25 2019
Home / National / केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के वाहन ने मारी युवकों को टककर

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के वाहन ने मारी युवकों को टककर

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों की झड़प के दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के वाहन से टकराकर घायल होने वाले दो युवकों में से एक कैसर अहमद भट्ट ने को अस्पताल में दम तोड़ दिया। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि जुम्मे की नमाज अदा करने करने के बाद श्रीनगर के निचले इलाके नौहट्टा मेें सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों की झड़प में भट्ट और एक अन्य युवक सीआरपीएफ के वाहन से टकराने से घायल हो गये थे।

Central Reserve Police Force
Central Reserve Police Force

 

घायल युवकों को उपचार के लिए एसके इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसिस में भर्ती कराया गया था। भट्ट ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि निचले इलाके में प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतरे और उन्होंने इलाके में तैनात सुरक्षा बलों और पुलिसकर्मियों पर पथराव करना शुरू कर दिया। सीआरपीएफ का एक वाहन भी भारी पथराव की चपेट आ गया। वहां से निकलने के प्रयास में दो युवक वाहन से टकरा गये थे। दलगेट के बुचवाड़ा में रहने वाला भट्ट (21) मूल रूप से नामचबल फतेह कदल का निवासी है। यहां निचले इलाके के अलग-अलग हिस्सों से लोग जमा हुए हैं।

भट्ट को ईदगाह की कब्रगाह में दफनाया जाएगा। इस घटना के बाद से इलाके में हालात तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में हैं। यहां  कर्फ्यू के समान पाबंदियां लगायी गयी हैं।कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसके बाद पुलिस ने घटना के सिलसिले में सीआरपीएफ वाहन चालक को गिरफ्तार कर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

(इस खबर को मोबाइल पे न्यूज संपादकीय टीम ने संपादित नहीं किया है। यह एजेंसी फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

मोबाइल पे न्यूज पर प्रकाशित किसी भी खबर पर आपत्ति हो या सुझाव हों तो हमें नीचे दिए गए इस ईमेल पर सम्पर्क कर सकते हैं:

mobilepenews@gmail.com

हिन्दी में राष्ट्रीय, राज्यवार, मनोरंजन, खेल, व्यापार, अजब—गजब, विदेश, हैल्थ, क्राइम, फैशन, फोटो—वीडियो, तकनीक इत्यादि समाचार पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक, ट्विटर पेज को लाइक करें:

फेसबुक मोबाइलपेन्यूज

ट्विटर मोबाइलपेन्यूज

 

 

About Ekta Tiwari

Check Also

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया ये पवित्र काम जिसे जान खुश हो जायेगे आप

वाराणसी । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *