Wednesday , October 16 2019
Home / National / सीमा सुरक्षा बल ने सियालकोट से आए घुसपैठिए को दोजख भेजा, पुलवामा में भी मारा गया

सीमा सुरक्षा बल ने सियालकोट से आए घुसपैठिए को दोजख भेजा, पुलवामा में भी मारा गया

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के तलाश एवं घेराबंदी अभियान के दौरान शुरू हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद सुबह पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के बाहरी क्षेत्र में स्थित एक गांव में तलाश एवं घेराबंदी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बल के जवान जब एक विशेष क्षेत्र की तरफ जा रहे थे तब वहां छिपे एक आतंकवादी ने उन पर गोलीबारी की जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और उसके पास से गोला बारूद बरामद किये गये हैं। आतंकवादी की पहचान की जा रही है। अंतिम सूचना मिलने तक सुरक्षा बलों का अभियान जारी था।

इधर जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के नजदीक आरएसपुरा सेक्टर में साेमवार को भारत की सीमा में घुसने का प्रयास कर रहे पाकिस्तानी घुसपैठीये काे सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने पकड़ लिया। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि बीएसएफ ने शाम के समय नवा पिंड इलाके में लगी बाड़ के पास कुछ हरकत देखी जिसके बाद उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास कर रहे है घुसपैठियों को दबोच लिया। बीएसएफ और पुलिस के अनुसार, “ घुसपैठ करने वाले व्यक्ति की पहचान हुसैन फारूक के रूप में हुई है और वह सिआलकोट का निवासी है।

About Jagdish Jangid

Check Also

अबकी बार कार्बेट जब आएंगे मेहमान, नाचेगा बाघ, गाएगी कोयल, हाथी कराएंगे स्नान

देश के ऐतिहासिक नेशनल जिम कार्बेट पार्क के बिजरानी जोन को मंगलवार को पर्यटकों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *