Warning: session_start(): open(/var/cpanel/php/sessions/ea-php56/sess_5042a816ea0d6a4f74a687659ca1c286, O_RDWR) failed: No such file or directory (2) in /home/mobilepenews/public_html/wp-content/plugins/accelerated-mobile-pages/includes/redirect.php on line 261

Warning: session_start(): Failed to read session data: files (path: /var/cpanel/php/sessions/ea-php56) in /home/mobilepenews/public_html/wp-content/plugins/accelerated-mobile-pages/includes/redirect.php on line 261
विश्व कप में बांग्लादेश का श्रीलंका के साथ मुकाबला आज - Mobile Pe News
Monday , January 20 2020
Home / sports / विश्व कप में बांग्लादेश का श्रीलंका के साथ मुकाबला आज

विश्व कप में बांग्लादेश का श्रीलंका के साथ मुकाबला आज

श्रीलंका और बंगलादेश की टीमें मंगलवार को जब आईसीसी विश्वकप मुकाबले में आमने-सामने होंगी तो उनका लक्ष्य सेमीफाइनल की होड़ में बने रहने के लिए अपनी उम्मीदों को परवान चढ़ाना होगा।

श्रीलंका और बंगलादेश अबतक तीन-तीन मैच खेल चुके हैं। श्रीलंका के खाते में एक जीत, एक हार और एक मैच रद्द हो जाने के साथ तीन अंक हैं जबकि बंगलादेश के पास तीन मैचों में एक जीत और दो हार के बाद दो अंक है।

श्रीलंका का पाकिस्तान के साथ पिछला मैच बारिश के कारण बिना कोई गेंद फेंके रद्द रहा था जबकि बंगलादेश को अपने पिछले मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड के हाथों 106 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

वर्ष 1996 में चैंपियन रही श्रीलंकाई टीम इस समय परिवर्तन के दौर से गुजर रही है। उसे अपने पहले मुकाबले में 136 रन पर ढेर हो जाने के बाद न्यूजीलैंड के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि श्रीलंका ने अपने वर्षा प्रभावित दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ 201 रन बनाए लेकिन विपक्षी टीम को 152 रन पर ढेर कर 34 रन से मैच जीत लिया। श्रीलंका का तीसरा मैच पाकिस्तान से ब्रिस्टेल में ही थी जो वर्षा के कारण रद्द रहा था।

श्रीलंका का बंगलादेश के साथ मुकाबला ब्रिस्टल में है और एक बार फिर बारिश की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। यह विश्वकप वर्षा से प्रभावित चल रहा है और रद्द होने वाले मैचों से बटने वाले अंक सेमीफाइनल की होड़ के लिए काफी निर्णायक साबित होंगे।

कल दक्षिण अफ्रीका और वेस्ट इंडीज के बीच मुकाबला बारिश के कारण रद्द रहा था।

About Shekhar Jha

Check Also

अब चुटकी बजाते ही विश्व के बड़े पहलवानों को अखाड़े में चित्त कर देंगे भारत के योद्धा

ऑस्ट्रेलिया के मशहूर स्पोर्ट्स न्यूट्रिशन मुसाशी ने भारत के विशाल खेल बाजार में अपनी मजबूत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *