Warning: session_start(): open(/var/cpanel/php/sessions/ea-php56/sess_4e1a667a388cce4afc6878002022aae3, O_RDWR) failed: No such file or directory (2) in /home/mobilepenews/public_html/wp-content/plugins/accelerated-mobile-pages/includes/redirect.php on line 261

Warning: session_start(): Failed to read session data: files (path: /var/cpanel/php/sessions/ea-php56) in /home/mobilepenews/public_html/wp-content/plugins/accelerated-mobile-pages/includes/redirect.php on line 261
उत्तरप्रदेश में किराये पर ले रखे थे 40 बैंक खाते, लाखों की जमा निकली - Mobile Pe News
Wednesday , February 26 2020
Home / Crime / उत्तरप्रदेश में किराये पर ले रखे थे 40 बैंक खाते, लाखों की जमा निकली

उत्तरप्रदेश में किराये पर ले रखे थे 40 बैंक खाते, लाखों की जमा निकली

उत्तर प्रदेश में बदायूं की सदर कोतवाली पुलिस ने पैसों का आनलाइन आदान प्रदान करने वाले लोगो को ठगने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरोह इतना शातिर है कि बैंककर्मियों तक के परिजनों को ठग चुका है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि गैंग के सदस्य बैंक कर्मी बनकर लोगों को धोखा देकर उनसे फोन करके उनका पासवर्ड पूछ लेते थे। उसके बाद ऑनलाइन खरीददारी या पैसा ट्रांसफर कर लेते थे। पुलिस को इस गैंग के 40 ऐसे खातों का पता चला है। पुलिस इन सभी खातों के जरिये और लोगो की तलाश में जुट गई। पकड़े गए लोगो को रिमांड में लेकर पूछताछ की जाएगी।

उन्होने बताया कि ऑनलाइन ठगी करने वालों ने 22 सिंतबर को सदर कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति से उससे एटीएम का फ़ोन के जरिये पासवर्ड पूछकर 17 हजार की निकल लिए थे ।
उस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की तो पुलिस को पता चला कि इस गैंग ने 40 लोगो को अपना शिकार बना लिया है। अभी पुलिस ने इस गैंग के दो लोगो को पकड़ा है जबकि और इस गैंग के लोगो की तालाश में पुलिस जुटी हुई है। एसएसपी का कहना हैं इस गैंग में और लोग शामिल है जो विभिन्न बैंकों के कर्मचारी बनकर लोगों से उनका पासवर्ड पूछ कर ऑनलाइन ठगी का काम कर रहे हैं। पकड़े गए लोगो को रिमांड में लेकर पूछताछ कर और बड़ा खुलासा किया जाएगा।

About Desk Team

Check Also

क्रिसमस समारोह के दौरान 13 लोगों की मौत

तेगुसिगाल्पा। (शिन्हुआ) मध्य अमेरिकी देश होंडुरास में क्रिसमस समारोह के दौरान कम से कम 13 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *