Wednesday , July 24 2019
Home / Crime / इस पप्पू ने कर दिया कमाल, खूब गोलियां चलाई फिर इतने आदमी घायल कर भाग निकला

इस पप्पू ने कर दिया कमाल, खूब गोलियां चलाई फिर इतने आदमी घायल कर भाग निकला

उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के गुन्नौर क्षेत्र में मोटर साइकिल लूटकर भाग रहा हिस्ट्रीशीटर पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार रात करीब आठ बजे गुन्नौर पुलिस को सूचना मिली कि दो बदमाश एक व्यक्ति से मोटरसइकिल लूटकर फरार हो गये। इस सूचना पर पुलिस ने चेकिंग शुरु कर दी और नफीस चौराहे पर मोटरसाइकिल सवार दोनों बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाश पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगे।

बदमाशों की एक गोली कांस्टेबल अजय कुमार के बांयें हाथ में लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें बबलू नामक हिस्ट्रीशीटर घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी पप्पू भागने में सफल रहा। घायल बदमाश और कांस्टेबल को अस्पताल भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश के पास से एक तमंचा, कुछ कारतूस और लूटी गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। घायल बदमाश असमौली थाने का हिस्ट्रीशीटर है और इसके खिलाफ 15 मामले दर्ज हैं। पुलिस इसके फरार साथी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

About admin

Check Also

मांस लूटकर भागने वालों पर पुलिस ने चलाई गोलियां, एक घायल, शेष फरार

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले में मांस का ट्रक लूटकर भाग रहे दो इनामी अपराधी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *