Sunday , May 19 2019
Home / Crime / चोर, डाकू, आतंककारियों से नहीं डरते पंजाबी, लेकिन इनके सामने कंपकंपाने लगती हैं उनकी टांगे

चोर, डाकू, आतंककारियों से नहीं डरते पंजाबी, लेकिन इनके सामने कंपकंपाने लगती हैं उनकी टांगे

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांता चावला ने लोगों को चेताया कि वोट देने से पहले लोकसभा प्रत्याशियों से पूछें कि कुत्तों के कहर से नागरिकों को बचाने के लिए वह क्या कदम उठाने वाले हैं।

श्रीमती चावला ने कहा कि अब भी पंजाबवासियों को जाग जाना चाहिए वरना समय हाथ से निकल गया तो शिकायत भी नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि देश में चुनावों का बहुत सा कार्य पूर्ण हो गया है। पंजाब, चंडीगढ़ समेत कुछ राज्यों की थोड़ी सीटों का मतदान शेष हे, जो 19 मई को पूर्ण हो जाएगा।

उन्होंने कहा, “पंजाब की जनता को एक बार फिर याद करवा रही हूं कि पिछले वर्ष पंजाब में कुत्तों ने जो लोगों पर घातक हमले किए उतने अपराध-चोरी, लूटखसूट, सड़क दुर्घटनाएं, हत्याएं तथा महिलाओं के विरुद्ध अपराध भी नहीं हुए जितने लोग कुत्तों के काटने से सताए हुए हैं। अभी भी मौका है अपने अपने क्षेत्र के संसद के प्रत्याशियों से पूछो कि क्या उन्हें पता है कि पिछले वर्ष पंजाब में कुत्तों द्वारा घायल किए गए लोगों की संख्या लगभग अढ़ाई लाख हैं।

श्रीमती चावला ने कहा कि प्रत्याशियों से पूछा जाना चाहिए कि क्या वे कुछ ऐसा करेंगे, जनता के हित में कोई कानून बनाएंगे कि आने वाले समय में लोग कुत्तों के कहर से बच सकें और स्थानीय स्वशासन, नगर निगम, पंचायत अपनी ड्यूटी पूरी करें क्योंकि एक बार वोट देने के बाद पछताने से कुछ नहीं होगा।

About admin

Check Also

बोझा ढोने वाली प्रेमिका के साथ लगाई मजदूर प्रेमी ने फांसी

तेलंगाना में सिद्दिपेट जिले के लकुडाराम गांव में एक प्रेमी युगल ने गुरुवार को एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *