Sunday , May 19 2019
Home / Crime / दिन भर पीती थी पव्वा, रात में गटका लेती थी बोतल, परेशान पति ने ले ली जान

दिन भर पीती थी पव्वा, रात में गटका लेती थी बोतल, परेशान पति ने ले ली जान

शराब के शौक ने छत्ती​सगढ़ में एक आदिवासी महिला की जान ले ली। महिला चौबीस घंटे शराब के नशे में धुत रहती थी जिससे क्रोध में आए पति ने उसकी जमकर पिटाई कर दी थी। ​पुलिस के अनुसार छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पत्थलगांव के समीप बहनाटांगर गांव में एक महिला के शराब के नशे में मिलने पर उसके पति ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

पत्थलगांव थाना पुलिस को इस घटना की सूचना मिलने पर आरोपी पति वीराराम यायव को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गीताबाई सुबह उठते ही पव्वा चढ़ा लेती थी और रात में बोतल गटक जाती थी, इस वजह से उसके बच्चे आए दिन भूखे सोते थे। इससे परेशान होकर पति ने पहले भी उसकी कई बार पिटाई की थी।

थाना प्रभारी ओपी ध्रुव ने बताया कि गीता बाई नामक एक महिला घर का कामकाज छोड़ कर शराब के नशे में धुत मिली, जिससे क्रोधित होकर उसके पति ने डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी। सिर पर घातक प्रहार हो जाने से वह अचेत हो गयी और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गयी।

 

बताया गया है कि गीताबाई घर में बच्चों के लिए खाना बनाने के बजाय काफी अधिक मात्रा में शराब का सेवन कर लिया था। शराबी पत्नी की इस लापरवाही को अनेक बार समझाइश दिए जाने के बाद भी उसके द्वारा सुधार नहीं किया जा रहा था। इसी से कुपित होकर आरोपी ने डंडे से पिटाई कर दी थी। मृतक महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आरोपी पति के विरुद्ध हत्या का अपराध दर्ज लिया जाएगा।

About admin

Check Also

बोझा ढोने वाली प्रेमिका के साथ लगाई मजदूर प्रेमी ने फांसी

तेलंगाना में सिद्दिपेट जिले के लकुडाराम गांव में एक प्रेमी युगल ने गुरुवार को एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *