Wednesday , October 16 2019
Home / Crime / नटवरलाल का बाप निकला हैदराबाद का ये ठग, पकड़ने आई पुलिस को लगाया चूना

नटवरलाल का बाप निकला हैदराबाद का ये ठग, पकड़ने आई पुलिस को लगाया चूना

मोबाइल टॉवर लगाने के नाम पर ठगी के एक मामले में कार्रवाई के बाद आरोपी ने हरियाणा पुलिस में हैदराबाद पुलिस की शिकायत कर दी जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने हैदराबाद पुलिस की टीम को पकड़कर थाने लाया लेकिन सारा मामला साफ करने के बाद छोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि ग्यारह लाख रुपये की ठगी के एक मामले में पुलिस सब इंस्पेक्टर मधुसुदन के नेतृत्व में हैदराबाद से एक टीम आज सिरसा पहुंची। पुलिस पार्टी ने आरोपी राजेश को सिरसा के गांव बेगू से धर दबोचा। राजेश के खिलाफ आईटी एक्ट व भारतीय दंड संहिता की धारा 420 का मामला हैदराबाद में दर्ज है। आरोप है कि राजेश ने विभिन्न कंपनियों के मोबाइल टॉवर लगाने का झांसा देकर 11 लाख रुपये की ऑनलाइन ठगी की है। आरोपी के यहां से ठगी के पौने छह लाख रुपयों की बरामदगी भी की गई। पुलिस ने राजेश को अपने स्तर पर जमानत देते हुए 20 मई को हैदराबाद तलब किया।

 

पुलिस टीम के जाने के बाद हालांकि राजेश ने सिरसा जिला पुलिस मुख्यालय पर फोन कर बताया कि हैदराबाद पुलिस उससे जबरन पौने छह लाख रुपये लेकर गई है। सिरसा पुलिस ने हैदराबाद पुलिस पार्टी को नाकेबंदी कर फतेहाबाद के बडोपल पुलिस नाके के पास रोका।

हैदराबाद पुलिस पार्टी बुलेरो में सवार थी। इन्हें सिरसा के डिंग पुलिस थाना लाया गया जहां हैदराबाद पुलिस के सारा मामला साफ करने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश हुड्डा ने उन्हें छोड़ दिया और वह हैदराबाद रवाना हुए।

About admin

Check Also

जयपुर के दो इंजीनियरों ने अमेजन से लूटे 20 करोड़, पकड़े नहीं जाते तो 100 करोड़ लूट लेते

आनलाइन बिक्री से देश के छोटे दुकानदारों का गला घोंटने वाली अमेजन कम्पनी को 20 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *