Wednesday , July 24 2019
Home / Business / रिलायंस जियो की प्राइम मेम्बरशिप आज खत्म होने वालों के लिए जिओ ने दी खुशखबरी

रिलायंस जियो की प्राइम मेम्बरशिप आज खत्म होने वालों के लिए जिओ ने दी खुशखबरी

जिओ आये दिन अपने ग्राहकों को नई खुशखबरी देता रहता हैं। आज ये खुशखबरी जिओ ने उन लोगों को दी हैं जिन्होंने पिछले साल जिओ की प्राइम मेम्बरशिप ली थी और 31 मार्च 2018 को खत्म होने वाली उनको जिओ खशखबरी देखर खुश कर दिया हैं।

Reliance jio

यह भी देखिये- बैंक घोटाले के 45 दिन पुरे हो चुके हैं लेकिन सरकार अभी तक चुप है

जानकारी के अनुसार आपको बता दें की जिओ ने अभी ही एक महत्वपूर्ण निर्णंय लिया हैं। इस निर्णंय में जिओ ने बताया की जिनकी मौजूदा सब्सक्राइबर्स को 12 महीने के लिए कॉम्प्लिमेंट्री लाभ प्रदान करेगी। यह मूल रूप से एक वर्ष के लिए एडिशनल डाटा और एक्सक्लूसिव कंटेट देने की बात करता है।

जिओ ने प्राइम मेम्बरशिप फरवरी में शुरू की थी फरवरी के अनुसार आज जिओ की प्राइम मेम्बरशिप खत्म होने वाली थी लेकिन अब इसकी वैद्यता बढ़ा दी गई। अब ये प्राइम मेम्बरशिप 31 मार्च 2019 तक प्राइम मेंबर बने रहेंगे और आपको प्राइम मेंबर के सभी फायदे मिलेंगे। वहीं जिन लोगों ने अभी तक प्राइम सर्विस नहीं ली है वह 31 मार्च 2018 तक अभी भी प्राइम सर्विस 99 रुपये में ले सकते हैं।

यह भी देखिये-गैराज मिस्त्री ने बनाया मानवरहित ऑटोमैटिक रेलवे फाटक

आपको बता दें की जिनके पास जिओ की प्राइम मेम्बरशिप हैं उनको जिओ सबसे बेस्ट ऑफर देता हैं। और इसके साथ ही जिओ ने वादा भी किया और कहा की सर्वश्रेष्ठ टैरिफ मिलेगा। जिनके पास जिओ की प्राइम मेम्बरशिप नहीं उन यूजर्स की तुलना में सदस्यों को 50 प्रतिशत अधिक मूल्य मिलता है। अब आप जिओ नेट से गाने और वीडियो, मूवीज आदि देख सकते हैं। जिओ ने जिओ बैंक की ग्राहकों को सुविधा दी गई हैं इसमें आप नेट बैंकिंग का स्तेमाल कर सकते हैं। पिछले साल फरवरी में जियो प्राइम मेंबरशिप को शुरू किया गया था और कल यानि 31 मार्च 2018 को यह समाप्त होने वाला है। अब इस सेवा का उपयोग 175 मिलियन उपयोगकर्ता कर रहे हैं।

यह भी देखिये- नरेंद्र मोदी और अनेक मंत्रियाें ने दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं

About panchesh kumar

Check Also

खेतों को मकान बताकर ढाई सौ करोड़ गटक गए अधिकारी

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर-रावघाट रेल परियोजना के तहत जगदलपुर के पास बनने वाले क्रांसिंग स्टेशन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *