Saturday , October 19 2019
Home / Crime / बोझा ढोने वाली प्रेमिका के साथ लगाई मजदूर प्रेमी ने फांसी

बोझा ढोने वाली प्रेमिका के साथ लगाई मजदूर प्रेमी ने फांसी

तेलंगाना में सिद्दिपेट जिले के लकुडाराम गांव में एक प्रेमी युगल ने गुरुवार को एक सरकारी विद्यालय में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान एम. कनकैया (21) और आर. तारा (19) के रूप में की गयी है।

दोनों लकुडाराम गांव के निवासी थे। दोनों दिहाड़ी मजदूर थे और अलग-अलग जाति से ताल्लुक रखते थे। बताया जा रहा है कि उन दोनों के माता-पिता ने उनकी शादी के लिए रजामंदी नहीं दी जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिद्दिपेट सरकारी अस्पताल में भेज दिया है।

इधर उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के खरगूपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने आवेश में आकर अपनी पत्नी की पीट पीट कर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार रंजीतनगर बढ़ईपुरवा गांव के रहने वाले राजेश और उसकी पत्नी कंचन में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। इसी दौरान आवेशित होकर राजेश ने पत्नी की जमकर लात घूंसों से पिटाई कर दी।

पिटाई से अर्धचेतन हुई कंचन को अस्पताल ले जाने पर चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर पीआरवी के जवानों ने आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

About Ram Kumar

Check Also

करवा चौथ पर लम्बी उम्र मांगने से नाराज पति ने पत्नी की जीभ काटी

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में करवा चौथ के दिन एक दिल दहला देने वाली घटना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *